main page

मम्मी और मौसी के साथ बर्फीली वादियों में एंजॉय कर रहे हैं नन्हें तैमूर, तस्वीरें वायरल

Updated 28 December, 2019 01:05:12 PM

साल 2019 को अलविदा कहने को महज 3 दिन बाकी रह गए हैं और न्यू दस्तक देने वाला है। अपने न्यू ईयर को और भी अच्छा बनाने के लिए बॉलीवुड सितारे अलग-अलग अंदाज में इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि बॉलीवुड सितारें विदेश में अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इस मामले में सैफ और करीना कपूर भी पीछे नही हैं। सैफ और करीना साल 2019 के जाते-जाते खूब एंजॉय कर रहे हैं और इस साल को यादगार बना रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2019 को अलविदा कहने को महज 3 दिन बाकी रह गए हैं और न्यू दस्तक देने वाला है। अपने न्यू ईयर को और भी अच्छा बनाने के लिए बॉलीवुड सितारे अलग-अलग अंदाज में इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है कि बॉलीवुड सितारें विदेश में अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। इस मामले में सैफ और करीना कपूर भी पीछे नही हैं। सैफ और करीना साल 2019 के जाते-जाते खूब एंजॉय कर रहे हैं और इस साल को यादगार बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सैफ और करीना बेटे तैमूर के साथ वेकेशन पर गए हैं और करिश्मा कपूर भी उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में करीना और करिश्मा में अपने इंस्टा अकाउंट पर स्विट्जरलैंड वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। स्टार्स की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

कपूर सिस्टर्स ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''यहां सब खुशखबरी है,फैमिली टाइम, फैमिली फन।'' तस्वीरों में करीना, सैफ और करिश्मा कपूर सभी विंटर आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन प्यारी फैमिली फोटो के बीच नन्हें तैमूर सभी का ध्यान अपनी ओर अट्रेक्ट कर रहे हैं। मम्मा और मौसी के साथ तैमूर का बेहद क्यूट अंदाज देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

kareenakarishma kapoorsharespicturesvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...