main page

'माउंट मैरी' में होगी पटौदी खानदान के लाडले की ग्रैंड पार्टी, मम्मी और मासी संग प्रेपरेशन देखने पहुंचे तैमूर

Updated 19 December, 2019 04:28:09 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर 3 साल के हो जाएंगे। लाडले के बर्थडे पर पटौदी खानदान कल शानदार पार्टी देगा। इस पार्टी में यश, रूही, अबराम, इनाया समेत कई स्टार्स किड्स शामिल हो सकते हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान 20 दिसंबर 3 साल के हो जाएंगे। लाडले के बर्थडे पर पटौदी खानदान कल शानदार पार्टी देगा। इस पार्टी में यश, रूही, अबराम, इनाया समेत कई स्टार्स किड्स शामिल हो सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

यह पार्टी मुंबई के बांद्रा में होगी। हाल ही में करीना बहन करिश्मा कपूर और बेटे तैमूर के साथ पार्टी लोकेशन माउंट मैरी लोकेशन पर पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना रेड कलर की शाॅर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, बन, शेड्स और डार्क लिपस्टिक करीना के लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वहीं करिश्मा पर्पल टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं तैमूर ब्लू टी-शर्ट और रेड ट्राउजर में हमेशा की तरह क्यूट दिखे। तैमूर मम्मी करीना की गोद में बेहद ही मासूम अंदाज में कैमरे में देख रहे है।

Bollywood Tadka

मम्मी और मासी के साथ तैमूर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इंडस्ट्री में जब भी स्टार किड्स की बात होती है तो तैमूर का नाम सबसे टॉप पर आते हैं। छोटे नवाब की तस्वीरें अक्सर वायरल मिनटों में वायरल होते हैं।  तैमूर को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना आसानी से आता हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोग्राफर्स के साथ तैमूर का रिश्ता काफी गहरा रहा है। तैमूर मीडिया के चहेते हैं और वे कहीं भी जाते हैं उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स का भारी हुजूम तैयार रहता है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanKarisma Kapoorspottedtaimur ali khanbirthday partylocationmount marybandraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...