main page

रॉयल ब्लू पैंटसूट में छाया करीना का बिंदास लुक, येलो जैकेट में बला की खूबसूरत दिखीं कियारा

Updated 18 December, 2019 04:55:08 PM

करीना कपूर, कियारा अडवाणी, अक्षय कुमार और दिलजीद दोसांझ की स्टारर फिल्म ''गुड न्यूज'' कुछ दिनों में सिनेमा घरों में एंट्री करने वाली है। फिल्म के पहले स्टार्स इसे जमकर प्रमोट करने में बिजी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म स्टार्स इसकी प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर कर लिया गया। इस दौरान एक्ट्रेसेस गॉर्जियस लुक से खूब जलवे बिखेरती नजर आईं

बॉलीवुड तड़का टीम. करीना कपूर, कियारा अडवाणी, अक्षय कुमार और दिलजीद दोसांझ की स्टारर फिल्म 'गुड न्यूज' कुछ दिनों में सिनेमा घरों में एंट्री करने वाली है। फिल्म के पहले स्टार्स इसे जमकर प्रमोट करने में बिजी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में फिल्म स्टार्स इसकी प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे, जहां उन्हें मीडिया के कैमरे में कैप्चर कर लिया गया। इस दौरान एक्ट्रेसेस गॉर्जियस लुक से खूब जलवे बिखेरती नजर आईं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान करीना कपूर खान रॉयल ब्लू कलर के स्टाइलिश पैंटसूट में बिंदास नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

पैंटसूट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पेयर की हुई है। ब्लेजर पर लगा हुआ गोल्ड ब्रोचस उनके लुक की ग्रेस को और बढ़ा रहा है।

Bollywood Tadka

गोल्ड कलर के एयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर कियारा आडवाणी भी अपने ग्लेमरस लुक के हुसन का तड़का लगा रही है।

Bollywood Tadka

इस दौरान कियारा ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक जीन्स को येलो जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर के मैचिंग शूज एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो स्टार्स की ये फिल्म इसी महीने 27 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी। फिल्म में कियारा दिलजीत और करीना अक्षय की ऑनस्क्रीन वाइफ का किरदार निभाएंगी। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।     

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kareenakiara advanipromotesfilmgood newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...