main page

Inside Photos: अपने 42वें बर्थडे पर गर्ल गैंग संग खूब झूमीं करीना कपूर, बेटे जेह के साथ 'बेबो' ने काटा केक

Updated 22 September, 2022 11:44:10 AM

21 सितंबर को मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर पूरे 42 साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और शाम को अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए शानदार पार्टी होस्ट की। करण जौहर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, करिश्मा कपूर और मनीष मल्होत्रा ने करीना की लेट नाइट बर्थडे प

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 सितंबर को मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर पूरे 42 साल की हो गई हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और शाम को अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए शानदार पार्टी होस्ट की। करण जौहर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, करिश्मा कपूर और मनीष मल्होत्रा ने करीना की लेट नाइट बर्थडे पार्टी में शिरकत की। गर्ल गैंग संग बेबो की पार्टी की इनसाइड तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने करीना की बर्थडे पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना अपनी बहन करिश्मा, करण जौहर, मलाइका, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ खूब झूमती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह ब्लैक आउटफिट में लाइमलाइट चुरा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं करिश्मा, , अमृता और महीप का लुक भी इस दौरान देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं डे टाइम करीना ने अपनी फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पैंड किया, जहां उनके छोटे शहजादे जेह अली खान ने अपनी मां के बर्थडे का केक काटा। सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि जेह अपनी मां की गोद में केक पर लगी मोमबत्तियों को बुझाते नजर आ रहे हैं। मां बेटे की यह तस्वीर फैंस का खूब दिल जीत रही है।


 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoorbirthday bashKaran JoharMaheep KapoorMalaika AroraInside PhotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...