main page

Good News: लंबे समय के बाद एक साथ नज़र आएंगे अक्षय-करीना

Updated 28 March, 2019 01:47:44 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर दोनों कुछ नया लेकर आने वालें हैं। अक्षय कुमार और करीना कपूर एक बार फिर से साथ में पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक अक्षय और करीना आने वाली फिल्म....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर दोनों कुछ नया लेकर आने वालें हैं। अक्षय कुमार और करीना कपूर एक बार फिर से साथ में पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक अक्षय और करीना आने वाली फिल्म 'Good News' में विपाशा बसु और डिनो मोरिया के एक गाने को रिक्रियेट करने जा रहे हैं। दोनों अब गुड न्यूज में काम करते नजर आएंगे। इस फिल्म में डिनो और बिपाशा बसु का भी एक गाना होगा जिसे अक्षय-करीना रीमेक करेंगे। गुड न्यूज एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी जिसका निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
फिल्म में अक्षय करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें अक्षय कुमार और करीना कपूर खान अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने अजनबी, कमबख्त इश्क, टशन और ऐतराज जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। बताया जा रहा है कि करीना कपूर और अक्षय कुमार ने हाल ही में दिल्ली के एक क्लब में गाने की शूटिंग भी पूरी की है। यह 1999 में रिलीज हुए एक पॉप सॉन्ग, सौदा खरा खरा का रीमेक है। इस गाने को सुखबीर ने गाया था और वीडियो में बिपाशा बसु और डिनो नजर आए थे।


 

: Pawan Insha

akshay kumarkareena kapoor khannew movie of kareena akshaybollywoodbollywood newsbollywood hindi newsa

loading...