main page

करण की अगली फिल्म में धमाल मचाएंगे करीना, रणवीर और आलिया

Updated 07 August, 2018 02:29:21 PM

बाॅलीवुड एक्टर  रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म सिंबा की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म में नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड की गलियारों में यह सुगबुगाहट जोरों पर हैं की, यह तीनों साथ में आकर बहुत बड़ा धमाका करने वाले हैं।

 

Bollywood Tadka

 

कहा जा रहा हैं कि, करण जौहर की यह फिल्म तीन हीरोइन और दो हीरो की है। इस फिल्म के लिए रणवीर, आलिया और करीना फाइनल हो गए हैं लेकिन अभी भी फिल्म में एक हीरो और एक हीरोइन की एंट्री बाकी है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में दूसरे हीरो के लिए रणबीर कपूर को फाइनल किया गया था।

 

Bollywood Tadka

 

रणबीर इस फिल्म का हिस्सा बनने क् लिए भी तैयार थे, लेकिन बाद में उन्होंने इससे बाहर निकलने का फैसला किया। कहा जा रहा है कि करण इस फिल्म की घोषणा अपने जन्मदिन पर करने वाले हैं। लेकिन फिल्म को लेकर अभी भी सस्पेंस अभी भी बरकरार हैं।
 

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म का प्लॉट मुगल काल का है। और तो और यह फिल्म पूरी तरह मुगले आजम से प्रेरित होगी। फिल्म में करीना रणवीर की बहन बनेंगी। वहीं आलिया रणवीर के साथ एक बार फिर रोमांस करती नजर आएंगी। 

: Konika

kareena kapooralia bhattranveer singhkaran joharnextmovie

loading...