main page

BFF Goals: ट्रांसपेरेंट शर्ट में अमृता के घर पहुंची न्यू माॅम करीना, 47 की मलाइका का भी दिखा टशन

Updated 13 March, 2021 04:10:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दूसरे बच्चे के जन्म के तीन हफ्तों बाद ही आउटिंग करना शुरु कर दिया है। कुछ दिन पहले करीना का बहन करिश्मा के घर के बाहर देखा गया था। वहीं अब न्यूमाॅम करीना को बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। करीना यहां लंच डेट पर पहुंची हैं। लुक की बात करें तो करीना व्हाइट प्लाजो पैंट औरओवरसाइज़्ड ट्रांस्पेरेंट लाइट ब्लू कलर की शर्ट में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दूसरे बच्चे के जन्म के तीन हफ्तों बाद ही आउटिंग करना शुरु कर दिया है। कुछ दिन पहले करीना का बहन करिश्मा के घर के बाहर देखा गया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब न्यूमाॅम करीना को बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। करीना यहां लंच डेट पर पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो करीना व्हाइट प्लाजो पैंट औरओवरसाइज़्ड ट्रांस्पेरेंट लाइट ब्लू कलर की शर्ट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

करीना ने अपने लुक को लाइट मेकअप, काजल और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने ओरेंज कलर के फुटविअर पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

 सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए करीना ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। 

Bollywood Tadka

 

मलाइका का भी दिखा टशन

करीना के अलावा मलाइका भी अमृता अरोड़ा के गर पहुंची। बहन के घर आईं मलाइका का टशन देखते ही बन रहा था। लुक की बात करें तो मल्ला इस दौरान व्हाइट शर्ट और शाॅर्ट्स में दिखी।

Bollywood Tadka

मलाइका ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स ,रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया था। इस दौरान मलाइका ने चेहरे पर शेड्स लगा रखे थे जो उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहे थे।

Bollywood Tadka

करीना और मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना 21 फरवरी को दूसरी बार एक प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर करीना ने लाडले की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह अपने लाजले को बाहों में उठाए नजर आ रही थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena KapoorMalaika AroraAmrita Arorahouselunch dateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...