main page

करीना कपूर ने खास अंदाज में बहन करिश्मा को किया बर्थडे विश, दोस्त मलाइका ने भी यूं दी बधाई

Updated 25 June, 2022 11:12:13 AM

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। करिश्मा को बहन करीना कपूर ने भी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। करीना ने करिश्मा के बचपन की तस्वीर शेयर की है।

मुंबई. एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। करिश्मा को बहन करीना कपूर ने भी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। करीना ने करिश्मा के बचपन की तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में करिश्मा चैक कपड़ों में नजर आ रही है। एक्ट्रेस बालकनी में खड़ी होकर हंस रही है। एक्ट्रेस बेहद क्यूट लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- हमारे परिवार के गौरव के लिए। यह मेरी आप की सबसे पसंदीदा तस्वीर है। आज सब बोलो हैप्पी बर्थडे लोलो अब तक की सबसे अच्छी बहन। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
करीना के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी करिश्मा को बर्थडे विश किया है। मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में करिश्मा के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एथनिक लुक में नजर आ रही हैं। दोनों बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर शेयर कर मलाइका ने लिखा- आज हमारे लोलो का जन्मदिन है, जन्मदिन मुबारक हो प्रिय। खबरें हैं कि करिश्मा अपना जन्मदिन बहन करीना और सैफ के साथ लंदन में सेलिब्रेट करने वाली है।

Bollywood Tadka
 


 

Content Writer: Parminder Kaur

kareena kapoormalaika arorabirthdayKarisma KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...