main page
FacebookTwitterg+Mail

ननद और दोस्त के साथ लन्दन के फार्म हाउस में कुछ यूं तैमूर को गोद में लिए दिखीं करीना

23 July, 2019 09:28:59 PM

सैफ और करीना अक्सर  अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने बाहर जाते रहते हैं और अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।

तड़का टीम। सैफ और करीना अक्सर  अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने बाहर जाते रहते हैं और अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं।  अभी कुछ दिन पहले सैफीना के बेटे तैमूर और कुणाल और सोहा की बेटी इनाया की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। जिनमें तैमूर , इनाया का हाथ  पकड़ कर चलते दिख रहे हैं। अभी हाल ही में आयी तस्वीरों में करीना, सोहा और रणविजय सिंह की पत्नी प्रियंका वोहरा दिख रही हैं। तीनों मां बच्चों को गोदी में लिए हुए हैं।

Bollywood Tadka

इंस्टाग्राम पर तस्वीर  अपलोड करते हुए सोहा अली खान ने लिखा है " a day at farm "। दरअसल, सैफीना का परिवार इन दिनों लन्दन में छुट्टियां मना रहा हैं। लंदन में एक फार्म हाउस में छुट्टियां मनाने गया यह परिवार काफी मस्ती करता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

 कुछ दिनों पहले आयी तस्वीरों में सैफ और करीना के अलावा सोहा-कुणाल और करिश्मा कपूर अपने बच्चो के साथ दिखे थे। अब करिश्मा कपूर अपने बच्चों के साथ वहां से वापस आ गयी हैं। जबकि सोहा और कुणाल अभी भी वहीँ हैं। तस्वीरों में बच्चे भी मस्ती करते दिख रहे हैं। 


Kareena Kapoor Soha Ali Khan Taimur Inaaya London Bollywood Entertainment
loading...