main page

एयरपोर्ट पर दिखा करीना कपूर का ग्लैमरस अंदाज, तस्वीरें आई सामने

Updated 18 June, 2018 12:55:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। इस दौरान करीना ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस वियर की हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही ब्लैक गॉग्लस और व्हाइट बैग बेबो के लुक को चार चांद लगा रहा है। जानकारी के मुताबिक करीना लंदन से वापिस लौटी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है। इस दौरान करीना ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस वियर की हुई है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही ब्लैक गॉग्लस और व्हाइट बैग बेबो के लुक को चार चांद लगा रहा है। जानकारी के मुताबिक करीना लंदन से वापिस लौटी है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करीना हाल ही में पति सैफ के साथ लंदन में हॉलिडे मना रही थी। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने भी आई थी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही करीना लंदन में एक एड की शूटिंग भी कर रही थी। जिसमें करीना के साथ सैफ भी नजर आएंगे। काफी समय से फैंस करीना और सैफ को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखना चाहते थे।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

Bollywood Tadka

:

kareena kapoorairport

loading...