main page

दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही है करीना, लेकिन...

Updated 11 September, 2018 11:18:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में पहुंची। यहां उन्होंने काफी बातें की। शो में करीना से उनके दूसरे बच्चे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि- ''मैं और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे है लेकिन 2 साल बाद''।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में अमृता अरोड़ा के साथ कोमल नहाटा के शो Starry Nights 2.Oh! में पहुंची। यहां उन्होंने काफी बातें की। शो में करीना से उनके दूसरे बच्चे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि- 'मैं और सैफ दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे है लेकिन 2 साल बाद'। तभी अमृता ने तुरंत कहा- ''मैंने करीना को कह दिया है जब वो दोबारा से प्रेग्नेंट होने का फैसला करेंगी तो मुझे बता देना, क्योंकि मैं ये देश छोड़कर चली जाऊंगी।'' 

 

Bollywood Tadka


इन दिनों करीना का बेटा तैमूर सबकी आंखों का तारा बना हुआ है। करीना से ज्यादा अक्सर तैमूर सुर्खियां बटोरता है। तैमूर की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। काम की बात करे तो करीना हाल ही में फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आई थी। वहीं करीना जल्द ही फिल्म 'तख्त' और अक्षय कुमार के साथ 'गुडन्यूज' में नजर आएंगी।

: Konika

kareena kapooramrita aroraStarry Nights 2.Oh

loading...