main page

करीना कपूर ने ‘द व्हाइट लोटस’ सीजन 2 को कहा 'जीनियस', जोया अख्तर से की एक खास रिक्वेस्ट!

Updated 18 December, 2022 11:56:48 AM

करीना कपूर ने ‘द व्हाइट लोटस’ सीज़न 2 की समीक्षा की। उन्होंने दूसरे सीज़न को 'प्रतिभाशाली' कहा। उन्होंने अपनी निर्देशक-मित्र ज़ोया अख्तर से एक अनुरोध किया।

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर ने ‘द व्हाइट लोटस’ के दूसरे सीज़न की तारीफ की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वाइट लोटस के दूसरे सीजन की तारीफ में स्टोरी अपलोड की। व्हाइट लोटस सीज़न 2 का प्रीमियर इस साल 30 अक्टूबर से एचबीओ और एचबीओ मैक्स पर रिलीज हुआ। आखिरी एपिसोड 11 दिसंबर को प्रसारित हुआ। करीना ने इस सीज़न को 'जीनियस' कहा और अपनी निर्देशक दोस्त ज़ोया अख्तर से खास रिक्वेस्ट की, जिस पर ज़ोया ने उनकी रिक्वेस्ट का रिप्लाई दिया।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने बीते शनिवार रात ‘द व्हाइट लोटस’ के बारे में अपने विचार साझा किए और लिखा, “व्हाइट लोटस सीजन 2 वन वर्ड जीनियस। हम भी ऐसा कर सकते हैं... जोया अख्तर @zoieakhtar क्या आप सुन रहे हैं?”

जोया अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना की कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, “@kareenakapoorkhan का इंतजार नहीं कर सकती। मैं आपको जोर से और स्पष्ट सुनती हूं।”

Bollywood Tadka

जोया पटकथा लेखक जावेद अख्तर और हनी ईरानी की बेटी हैं। फरहान अख्तर उनके भाई हैं। ज़ोया ने 2009 में लक बाय चांस के साथ एक निर्देशक के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने गली बॉय स्टारर आलिया भट्ट के साथ रणवीर सिंह, दिल धड़कने दो-स्टारर अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने लस्ट स्टोरीज, मेड इन हेवन, शीला की जवानी और घोस्ट स्टोरीज का भी निर्देशन किया है।

वह द आर्चीज की रिलीज के लिए कमर कस रही है। यह उसी नाम की कॉमिक बुक का एक लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म रूपांतरण है। इस फिल्म से स्टार किड्स शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

करीना को आखिरी बार आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य के साथ लाला सिंह चड्ढा में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन दर्शकों द्वारा नेटफ्लिक्स रिलीज पर इसे पसंद किया गया। वह अब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आएंगी। उनके पास हंसल मेहता के साथ एक थ्रिलर भी है।

द व्हाइट लोटस महंगे होटलों में छुट्टियां मनाने वाले अमीर लोगों की कहानियों को बयां करता है। यह अमीरों और अमीरों के भोग, संकीर्णता और स्वार्थ पर एक व्यंग्य है और वे किस तरह से कम लोगों के लिए विनाश का रास्ता छोड़ देते हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

KAREENA KAPOORZOYA AKHTARTHE WHITE LOTUSSEASON 2REQUESTINSTAGRAM STORIESGENIUS

loading...