main page

ईडी के ऑफिस पहुंचे करीना कपूर के कजिन अरमान जैन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो रही पूछताछ

Updated 17 February, 2021 01:08:01 PM

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंस चुके करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस पहुंच चुके हैं। अब वहां अरमाज को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के सवालों का सामना करना पड़ेगा। ईडी ने पूछताछ के लिए 16 फरवरी को समन जारी किया था। बता दें यह दूसरी बार है, जब बीते मंगलवार अरमान जैन को जांच

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंस चुके करीना कपूर के कजिन और एक्टर अरमान जैन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस पहुंच चुके हैं। अब वहां अरमाज को मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी के सवालों का सामना करना पड़ेगा। ईडी ने पूछताछ के लिए 16 फरवरी को समन जारी किया था। 

Bollywood Tadka


 
बता दें यह दूसरी बार है, जब बीते मंगलवार अरमान जैन को जांच एजेंसी ने तलब किया था। इससे पहले एक्टर राजीव कपूर के निधन के बाद यानि पिछले हफ़्ते भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन निजी कारणों का हवाला देते हुए उन्होंने पहुंचने से मना कर दिया था। 

 

 

ईडी ने एक्टर राजीव कपूर के निधन के कुछ घंटे पहले ही अरमान के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। जांच के दौरान ईडी को निजी फर्म से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में अरमान जैन के लिंक के कुछ सबूत मिले थे।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के अनुसार, अरमान का नाम शिव सेना के विधायक प्रताप सरनाइक के बेटे विहांग से नज़दीकियों के चलते केस में सामने आया है। विहांग के ख़िलाफ़ भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच चल रही है। उनसे भी ईडी ने पूछताछ हो चुकी है। इस मामले में टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के प्रमोटर और सरनाईक के करीबी अमित चंदोले को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें अरमान जैन, राजकपूर की बेटी रीमा जैन के बेटे हैं और एक्ट्रेस करीना कपूर के फुफेरे भाई हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर उन्होंने साल 2014 में फिल्म  हम दीवाना दिल से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर और माई नेम इज खान में असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया था।


 


Kareena KapoorcousinArmaan JainreachedEDofficeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...