main page

परिवार के साथ राजस्थान में छुट्टियां मना रही करीना कपूर, वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर दिखाई झलक

Updated 31 October, 2021 05:06:12 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों परिवार के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों परिवार के साथ राजस्थान में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
करीना ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना ऐतिहासिक इमारत के पास से चलती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम जींस पहनी हुई है। दूसरी तस्वीर में उनके बड़े बेटे तैमूर एक चबूतरे पर बैठ हुए हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- मेरी लाइफ के प्यार के साथ। वहीं तीसरी तस्वीर में एक खंवे पर एक्ट्रेस के चेहरे की शेडो दिख रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- इट्स बंडे इन राजस्थान। इसके अलावा करीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह पूल किनारे चिल कर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kareena kapoorenjoysvacationfamilyrajasthanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...