main page

योग दिवस पर करीना कपूर ने बयान किया दर्द, बोली- दो बच्चों के जन्म के बाद व्यायाम करना बेहद मुश्किल

Updated 21 June, 2021 08:40:23 PM

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को फिट रखने के लिए खूब योग और वर्कआउट करती हैं। जिनमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी शामिल हैं। स्टार्स पोस्ट्स शेयर कर लोगों को भी योग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी योगा करते हुए तस्वीर शेयर की है और बताया दो बच्चों के जन्म के बाद व्यायाम करना कितना मुश्किल है।

मुंबई. आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को फिट रखने के लिए खूब योग और वर्कआउट करती हैं। जिनमें करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी शामिल हैं। स्टार्स पोस्ट्स शेयर कर लोगों को भी योग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी योगा करते हुए तस्वीर शेयर की है और बताया दो बच्चों के जन्म के बाद व्यायाम करना कितना मुश्किल है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में करीना ब्लू आउटफिट में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। करीना आसन करती हुई दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा- 'मेरे लिए योग का सफर साल 2006 में शुरू हुआ था जब मैंने टशन और जब वी मेट साइन की थी। ये बहुत शानदार था,जिसने मुझे फिट और मजबूत बनाया। लेकिन अब दो बच्चें होने और चार महीने के बाद लौटने की वजह से मुझे बहुत अधिक दर्द हो रहा है लेकिन आज मैं धीरे-धीरे इसकी ओर लौट रही हूं। मेरे योग का समय सिर्फ मेरा है। नियमित होना इसकी कुंजी है। इसलिए करते रहिए। इसी नोट पर मैं एक बिल्ली की तरह स्ट्रेच करने जा रही हूं और उम्मीद करती हूं आप सब भी करेंगे।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें करीना ने फरवरी 2021 में दूसरे बेटे को जन्म दिया। करीना और सैफ अली खान ने फैंस को ये खुशखबरी दी थी। काम की बात करें तो करीना बहुत जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है। इस फिल्म में करीना आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। 

Bollywood Tadka


kareena kapoorexpresspaintwo childs birthyoga dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...