main page

‘मुझे अभी पता चला है…’ 3 Idiots के सीक्वल की खबर सुन करीना कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन!

Updated 24 March, 2023 12:48:15 PM

करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में करीना हैरानी के साथ रिएक्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई। फिल्म ‘3 इडियट्स’ हर किसी की फेवरेट्स में से एक हैं। यह बॉलीवुड की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में से एक हैं। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी य़े फिल्म साल 2009 में रिलीज़ हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना कपूर खान स्टारर इस फिल्म ने ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया था। वहीं फैंस काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की भी डिमांड कर रहे थे।

करीना कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस क्लिप में करीना हैरानी के साथ रिएक्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में करीना कपूर ‘3 इडियट्स’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस वाली फोटो पर रिएक्ट करती नज़र आ रहीं हैं। इस फोटो में आमिर, आर माधवन और शरमन जोशी एक साथ दिखाई दे रहें हैं।

इस फोटो की ओर इशारा करते हुए करीना हैरानी के साथ कहती नजर आती हैं, “ मुझे अभी पता चला है जब मैं छुट्टी पर गई हुई थी और ये तीनों कुछ ला रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेस का किल्प जो छाया हुआ है वो सीक्रेट हमसे छुपा रहे हैं। कुछ तो गड़बड़ है, प्लीज ये मत कहना है कि ये शरमन जोशी का मूवी प्रमोशन है। मुझे लगता है ये सीक्वल प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ ये तीनो लेकिन मेरे बिना कैसे? मुझे नहीं लगता कि बोमन को इस बारे में पता है। अभी बोमन को फोन कर चेक करती हूं आखिर चल क्या रहा है? ये तीनो सीक्वल जरूर ला रहे हैं.”  

बता दें कि कुछ दिनों पहले राजकुमार हिरानी ने भी मीडिया से बातचीत में इस खबर को कंफर्म किया था कि ‘ 3 इडियट्स’ का सीक्वल आएगा। उन्होंने फ्रेंचाइजी को लेकर कहा था कि अभी इसकी स्क्रिप्टिंग चल रही है, इसके लिए वे अपने को-राइटर अभिजात जोशी के साथ काम कर रहे हैं। डायरेक्टर ने फिल्म की कास्ट, प्लॉट और रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया था।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kareena Kapoorreactionnewssequel3 Idiots

loading...