main page

करीना कपूर खान के न्यूयॉर्क शहर में टाइम्स स्क्वायर पर चमकने से फैन्स में गजब की ख़ुशी

Updated 17 June, 2021 02:00:12 PM

बॉलीवुड की अपनी ओजी क्वीन करीना कपूर खान को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। करीना ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को देश की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया है।

नई दिल्ली बॉलीवुड की अपनी ओजी क्वीन करीना कपूर खान को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। करीना ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को देश की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया है। 

दिल जीतना जारी रखते हुए, करीना अब टाइम्स स्क्वायर न्यूयॉर्क में चमक रही हैं, जहां एक लोकप्रिय ज्वेलरी ब्रांड के लिए उनका विज्ञापन एक विशाल बिलबोर्ड पर प्रदर्शित किया जा रहा है। उसी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "बिलबोर्ड हीरे और सोने की तरह चमक रहा है #TimesSquareNYC"। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना की पोस्ट पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, और नेटिजन्स बहुत ही पसंद कर रहे है जिसमें दुनिया भर के उनके लाखों प्रशंसकों ने टिप्पणी की है कि वे उन्हें NYC टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर कितना पसंद आया है। 

पेशेवर मोर्चे पर, करीना कपूर खान , आमिर खान के साथ बहुप्रतीक्षित अद्वैत चंदन निर्देशित फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। उनके पास करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त' भी है।


Kareena KapoorTimes SquareBillboardकरीना कपूर खानन्यूयॉर्क शहरटाइम्स स्क्वायर
loading...