main page

स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई करीना-करिश्मा, ग्लैमरस तस्वीरें आईं सामने

Updated 20 August, 2018 04:47:37 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में बहन करिश्मा कपूर के साथ दुबई से वापिस आ गई हैं। दोनों बहनें दुबई में एक ब्रांड शूट के लिए गई थीं। हाल ही में एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में बहन करिश्मा कपूर के साथ दुबई से वापिस आ गई हैं। दोनों बहनें दुबई में एक ब्रांड शूट के लिए गई थीं। हाल ही में एयरपोर्ट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर करीना व्हाइट टाॅप के साथ ब्लू डेनिम पहन पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आईं। वहीं करिश्मा भी पिंक टाॅप के साथ ब्लैक जींस पहने काफी स्टाइलिश और सुंदर लग रही हैं। दोनों ने कैमरे के सामने कई मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इस के साथ ही करीना जल्द आलिया भट्ट और रणवीर सिह के साथ करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kareena kapoor khankarisma kapoorspottedairportreturnDubaistylish look

loading...