main page

करीना के आगे बेबस दिखे पति सैफ, देखें जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 21 June, 2018 12:18:23 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों लंदन छुट्टियां बिताने गए हुए हैं। इसी दौरान दोनों ने वहां पर एक ब्रांड के लिए एड फिल्म भी शूट किया था। हाल ही में इस एड के शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिस एड के लिए करीना और सैफ ने मिलकर इतनी मेहनत की थी, उस एड को आज रिवील कर दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों लंदन छुट्टियां बिताने गए हुए हैं। इसी दौरान दोनों ने वहां पर एक ब्रांड के लिए एड फिल्म भी शूट किया था। हाल ही में इस एड के शूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिस एड के लिए करीना और सैफ ने मिलकर इतनी मेहनत की थी, उस एड को आज रिवील कर दिया गया है। इस एड कॉमर्शियल में सैफ और करीना की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। एड में करीना और सैफ शुरु में काफी कन्फ्यूज नजर आ रहे है। 

 

 

दरअसल, वह अपने नए ट्रिप के लिए किसी जगह की तलाश कर रहे है। दोनों एक-एक करके अपने हिसाब से सबसे बढ़िया ऑप्शन बताते है। फिर करीना को किसी एप पर सबसे सही डील नजर आती है और फिर सैफ के पास कोई भी ऑप्शन नहीं बचता है। आखिर में वह करीना से कहते है कि ओके फाइन…यू विन। वो कहते है कि हर लड़ाई में सिर्फ एक औरत ही जीतती है और यहां पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।


बात की जाए करीना के प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में उनकी कमबैक फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना के साथ-साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी।


 

:

kareena kapoor khansaif ali khanad shoot videocouple goals

loading...