main page

करीना की इस हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

Updated 12 February, 2020 02:40:56 PM

सोशल साइट पर फैंस अक्सर अपने फेवरेट स्टार्स की तरह लुक लेकर कई वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी कई हसीनाओं की वीडियो देखने के बाद अब करीना कपूर खान की हमशक्ल की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है।

मुंबई: सोशल साइट पर फैंस अक्सर अपने फेवरेट स्टार्स की तरह लुक लेकर कई वीडियोज सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी कई हसीनाओं की वीडियो देखने के बाद अब करीना कपूर खान की हमशक्ल की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है। बता दें कि करीना के फैंस उनके लिए पागल हैं। कुछ फैंस करीना की तरह बनने की कोशिश भी करते हैं।

 

हाल ही में करीना की एक ऐसी हमशक्ल के विडियोज सामने आए हैं जिन्हें देखकर आप भी धोखा खा सकते हैं। इस हमशक्ल का नाम है शनाया सचदेवा। वह अक्सर करीना तरह कपड़े पहनकर और उनके डायलॉग बोलकर मिमिक्री करती नजर आती हैं। शनाया ने करीना की फिल्म गुड न्यूज का भी एक डायलाॅग बोला है जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। शनाया करीना की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', और 'जब वी मेट' के डायलॉग्स बोलती नजर आ रही हैं।

 

शनाया अब तक अपने कई वीडियोज पोस्ट कर चुकी हैं और उन्हें कितना पसंद किया जाता है उसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.5 लाख से ज्यादा है। करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म गुड न्यूज बीते साल रिलीज हुई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। करीना इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह करण जौहर कि मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगीं। 

: Smita Sharma

Kareena kapoor khandoppelgangerinternetmimicryshanaya SachdevaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...