main page

सारा को स्टाइलिश टिप्स दे रही है स्टेप मॉम करीना

Updated 17 October, 2019 01:46:10 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। सारा को लेकर चर्चा है कि वह इन दिनों सारा अली खान के वॉरड्रोब और उनके स्टाइल पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने अपनी पहली ही फिल्म में यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में लंबी रेस तय करने आई हैं। ‘केदारनाथ'' और ‘सिंबा'' के बाद सारा के पास कई फिल्में है....

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। सारा को लेकर चर्चा है कि वह इन दिनों सारा अली खान के वॉरड्रोब और उनके स्टाइल पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने अपनी पहली ही फिल्म में यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में लंबी रेस तय करने आई हैं। ‘केदारनाथ' और ‘सिंबा' के बाद सारा के पास कई फिल्में है। 
Bollywood Tadka
सारा ने दिखा दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल आसानी से जीत सकती हैं। जहां कैंडिड और बिंदास नेचर के मामले में सारा टॉप हैं वहीं फैशन सेंस को लेकर अब भी थोड़ा पीछे हैं और उन्हें करीना मदद कर रही हैं। 
Bollywood Tadka
सारा की स्टेप मॉम करीना, सारा के वॉरड्रोब कलेक्शन का ध्यान रख रहीं और उन्हें कुछ स्टाइलिश टिप्स भी दे रही हैं। करीना ऐसी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं, जो स्टाइल के मामले में टॉप पर हैं और रेड कार्पेट पर उनका अंदाज़ हमेशा ही खास होता है। 
Bollywood Tadka
करीना ,सारा की स्टाइलिंग पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं। करीना चाहती हैं कि सारा भीड़ में अलग दिखें। करीना, सारा को टिप्स दे रही है कि उन्हें क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। 

: Pawan Insha

sara ali khankareena kapoorbollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...