main page

Mom Duites: वेब सीरीज की शूटिंग के लिए बेटे जेह संग ड्राजलिंग रवाना हुईं करीना, वायरल हुईं मां-बेटे की Super Cute तस्वीरें

Updated 11 May, 2022 08:49:32 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान मॉर्डन मदर्स का एक परफेक्ट उदाहरण हैं जो काम और घर दोनों को बखूबी बैलेंस करके चलती हैं। दो सुपर क्यूट बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां करीना भले ही काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अपनी माॅम ड्यूटी को कभी नहीं भूलती। उन्हें अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। वहीं मंगलवार शाम बेबो को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। करीना एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मंगलवार को दार्जिलिंग रवाना हुईं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान मॉर्डन मदर्स का एक परफेक्ट उदाहरण हैं जो काम और घर दोनों को बखूबी बैलेंस करके चलती हैं। दो सुपर क्यूट बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान की मां करीना भले ही काम में कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह अपनी माॅम ड्यूटी को कभी नहीं भूलती। उन्हें अक्सर अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

करीना को कभी बड़े बेटे टिम के साथ लंच डेट पर तो कभी छोटे लाडले जेह के साथ आउटिंग करते हुए स्पाॅट किया जाता है। वहीं मंगलवार शाम बेबो को प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। करीना एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मंगलवार को दार्जिलिंग रवाना हुईं हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके साथ छोटे बेटे जेह अली खान भी नजर आए। करीना कपूर अक्सर बेटे जेह के साथ ट्रैवल करती नजर आती हैं। जेह की उम्र एक साल से ज्यादा है और इस समय वो करीना उसे ज्यादा से ज्यादा समय देने की कोशिश करती हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक ट्राउजर के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहने कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

इस टी-शर्ट के नीचे उन्होंने फुल स्लीवस शर्ट पहनी थी। बेबो ने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और व्हाइट शूज से अपने लुक को पूरा किया। ब्लैक शेड्स ने करीना के लुक को परफेक्ट बनाया।

Bollywood Tadka

वहीं जेह ग्रीन  टी और ग्रे पैंट में काफी क्यूट लगे। मां की गोद में जेह बेहद खुश दिखे। फैंस करीना की उनकी छोटे लाडले संग आई इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


खबरें हैं कि करीना कलिम्पोंग और दार्जिलिंग में वेब सिरीज ‘डिवोशन’ के लिए शूटिंग करेंगी। मूवीक्राफ्ट मीडिया लाइन प्रोडक्शन्स के बैनर तले इस वेब सीरीज का निर्माण हो रहा है जिसे सुजय घोष डायरेक्ट करेंगे। शूटिंग पूरे मई महीने तक चलेगी हालांकि करीना कपूर अगले आठ दिनों तक शूटिंग के लिए दार्जिलिंग में रहेंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khandarjeelingweb seriesshootingsonJehangir Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...