main page

सेक्सी ड्रेस पहन फिल्म 'मोगली' के प्रमोशन में पहुंची करीना, साफ नजर आए हाॅट क्लीवेज

Updated 26 November, 2018 11:50:30 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपवनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में करीना फिल्म ‘मोगली’ के प्रेस मीट में पहुंची। इस दौरान करीना ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हाॅट अंदाज में नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपवनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में करीना फिल्म ‘मोगली’ के  प्रेस मीट में पहुंची। इस दौरान करीना ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस पहने हाॅट अंदाज में नजर आईं। 

Bollywood Tadka

जैसे ही करीना स्टेड पर पहुंची सबकी निहागें करीना पर ठहर गईं। ड्रेस में उनके हाॅट क्वीवेज नजर आ रहे हैं। करीना कपूर खान ने फिल्म ‘मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल’ में अपनी आवाज दी है। उन्होंने ‘का’ के कैरेक्टर को अपनी आवाज़ दी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन ने ‘बघीरा’, अनिल कपूर ने ‘बालू’ और माधुरी दीक्षित ने ‘निशा’ के कैरेक्टर को अपनी आवाज़ दी है। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को आखिरी बार फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखी गया था। करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक-साथ दिखेंगे।

Bollywood Tadka

फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kareena kapoor khanhot lookmowglipromotion

loading...