main page

फैन को तस्वीर देने से करीना कपूर ने किया मना,लोग बोले-'घमंडी कहीं की'

Updated 11 March, 2020 02:22:55 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस साल सिर्फ गाल पर गुलाबी रंग का हल्का सा टीका लगाकर अपनी होली सेलिब्रेट की करीना ने होली पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गुलाबी मेरा रंग है। जहां एक तरफ करीना ने ज्यादा होली नहीं खेली वहीं दूसरी तरफ वह कुछ खास अच्छे मूड में भी नजर नहीं आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने इस साल सिर्फ गाल पर गुलाबी रंग का हल्का सा टीका लगाकर अपनी होली सेलिब्रेट की करीना ने होली पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि गुलाबी मेरा रंग है। जहां एक तरफ करीना ने ज्यादा होली नहीं खेली वहीं दूसरी तरफ वह कुछ खास अच्छे मूड में भी नजर नहीं आईं।

Bollywood Tadka

हाल ही में करीना का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में फैंस के सेल्फी की डिमांड करने पर अजीब-सा रवैया देखने को मिला। वीडियो में आप देख सकते हैं कि करीना तैमूर को साथ लेकर सड़क पार कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लोग उन्हें हैप्पी होली बोलते हैं लेकिन करीना कोई जवाब नहीं देतीं और आगे बढ़ जाती हैं।वीडियो में आगे नजर आता है कि करीना एक बंगले से बाहर आती हैं और फैंस उनसे सेल्फी की डिमांड करने लग जाते हैं। करीना फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने की बात पर रुक तो जाती हैं लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है जो लोगों को काफी अजीब लगा।

Bollywood Tadka

जैसे ही लड़कियां सेल्फी लेने के लिए खड़ी होती हैं करीना वहां से तेजी से निकल जाती हैं। उनके इस बर्ताव के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा- इतना ईगो। वहीं दूसरे ने लिखा- एरोगेन्स एक अलग ही लेवल पर है। सिर्फ 2 ही लड़कियां थीं जो सेल्फी मांग रही थीं। कोई बहुत बड़ी भीड़ नहीं थी।

Bollywood Tadka

करीना के काम की बात करें तो वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

: Smita Sharma

kareena kapoor khanirritatedfansspottedsontaimur ali khantrolledBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...