main page

देर रात गर्लगैंग संग करीना ने की पार्टी, बेबो की गोद में बैठ अमृता ने यूं दिया पोज

Updated 18 July, 2021 02:38:21 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अक्सर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ पार्टी करते देखा जाता है। बी-टाउन इंडस्ट्री में करीना और उनकी गर्लगैंग की पार्टी काफी फेमस हैं। हर वीकेंड ये हसीनाएं किसी ना किसी के घर पार्टी करने जाती हैं। शनिवार रात एक बार फिर करीना को उनके दोस्तों संग पार्टी करते देखा गया। हाल ही में इस पार्टी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अक्सर मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के साथ पार्टी करते देखा जाता है। बी-टाउन इंडस्ट्री में करीना और उनकी गर्लगैंग की पार्टी काफी फेमस हैं। हर वीकेंड ये हसीनाएं किसी ना किसी के घर पार्टी करने जाती हैं। शनिवार रात एक बार फिर करीना को उनके दोस्तों संग पार्टी करते देखा गया। हाल ही में इस पार्टी की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में करीना और अमृता अपनी फ्रेंड्स के साथ पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो करीना कलरफुल शर्ट और ब्लू डेनिम जींस में स्टाइलिश लग रही हैं। करीना ने अपने लुक को नो मेकअप और हाई बन में कंप्टलीट किया है। वहीं अमृता ऑफ शोल्डर टाॅप और ब्लैक शार्ट्स में बोल्ड नजर आईं। इस दौरान अमृता ने हाथों में वाइन का गिलास थाम रखा था।

Bollywood Tadka

4 हसीनाओं कैमरे से सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अमृता करीना की गोद में बैठ बेबो को किस कर रही हैं। करीना की गर्लगैंग संग मस्ती करते की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

करीना ने  हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है। इस बुक का नाम 'प्रेगनेंसी बाइबल' है। करीना ने अपनी इस बुक को इसी महीने 9 जुलाई को लॉन्च किया है। करीना ने इस किताब में अपने प्रेगनेंसी के दिनों के उन सभी अच्छे और बुरे अनुभवों को साझा किया है। इसी किताब में करीना ने ये खुलासा भी किया है। हालांकि बुक के नाम की वजह से करीना मुश्किलों में घिर गई हैं। 

 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 'द फॉरेस्ट गंप' की हिन्दी रीमेक है। इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor Khanlate nightpartyAmrita AroraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...