main page

MMS लीक और शाहिद संग लिपलाॅक, पटौदी खानदान की बेबाक बहू करीना को शर्मिंदा करती हैं ये काॅन्ट्रोवर्सी

Updated 21 September, 2021 09:10:31 AM

पटौदी खानदान की बेगम और बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  करीना ने अपना यह बर्थडे पति सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली के साथ मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मीडिया के सामने अपनी निजी लाइफ खुल कर शेयर करती हैं।अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं। करीना के बर्थ-डे पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी दो काॅन्ट्रोवर्सी

पटौदी खानदान की बहू करीना से जुड़ी ये दो काॅन्ट्रोवर्सी करती हैं शर्मिंदा, MMS लीक होने से मचा था बवाल


मुंबई: पटौदी खानदान की बेगम और बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 सितंबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  करीना ने अपना यह बर्थडे पति सैफ अली खान, दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली के साथ मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। करीना इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो मीडिया के सामने अपनी निजी लाइफ खुल कर शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

अपने अफेयर से लेकर प्रेग्नेंसी तक करीना कपूर अपनी हर एक बात को मीडिया के सामने गर्व से फ्लॉन्ट करती आई हैं। करीना के बर्थ-डे पर हम आपको उनकी लाइफ से जुड़ी दो काॅन्ट्रोवर्सी के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस एक्ट्रेस की लाइफ में एक दाग की तरह हैं।

Bollywood Tadka

 

MMS लीक

करीना का एक एमएमएस सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में करीना एक फिल्म की शूटिंग के बाद अपने कमरे में जाती दिखीं थीं। इस दौरान उन्होंने कमरे के बाहर ही अपने कपड़े उतारने शुरु कर दिए थे। करीना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया था।

Bollywood Tadka

शाहिद कपूर संग करीना कपूर का लिपलाॅप

करीना की लाइफ की दूसरी बड़ी काॅन्ट्रोवर्सी उनका एक्स बाॅयफ्रेंड शाहिद कपूर संग उनका लिपलाॅक वीडियो था। कहा जाता है कि एक फिल्म के सेट पर करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था। उसके बाद दोनों की अफेयर्स की खबरें शुरु हो गई थीं। इसके बाद करीना और शाहिद का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में करीना शाहिद के साथ लिपलाॅप करती दिखीं थीं। इस वीडियो के लीक होने के बाद यह कहा गया था कि यह नकली है। शाहिद और करीना का ये वीडियो सोशल साइट पर आग की तरह फैला था।

Bollywood Tadka

खैर अच्छी बात यह है कि दोनों अपने जीवन के साथ आगे बढ़ चुके हैं। बता दें कि अब करीना सैफ अली खान के साथ अपनी लाइफ एंजाॅय कर रही हैं। कपल का दो बेटे हैं,एक  नाम तैमूर अली खान और दूसरे का नाम जहांगीर अली खान। जेह का जन्म इसी  साल 21 फरवरी को हुआ।

Bollywood Tadka

वहीं शाहिद ने मीरा राजपूत के साथ शादी रचा ली है। इस कपल की एक बेटी और बेटा है। शाहिद की बेटी नाम मीशा है। वहीं उनके बेटे का नाम जैन कपूर है। 

Bollywood Tadka


करीना के काम की बात करें तो  वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा करीना ने हाल ही में प्रोड्यूसर बनने की भी घोषणा की। बी-टाउन की ये टैलेंटेड एक्ट्रेस अब फिल्म निर्माता भी बन गई हैं। करीना के इस प्रोजेक्ट को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor KhancontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...