main page

Kareena Kapoor Khan: 14 साल बाद सामने आईं ‘3 idiots’ से एक्ट्रेस की look test pics

Updated 26 February, 2023 12:57:24 PM

करीना कपूर ने राजकुमार हिरानी की 3 इडियट्स में पिया सहस्त्रबुद्धि का किरदार निभाया था और उनके लुक टेस्ट की तस्वीरें आखिरकार सामने आ ही गईं।

मुंबई। करीना कपूर का अपने करियर में सबसे पसंदीदा कैरेक्टर में से एक राजकुमार हिरानी की ‘3 इडियट्स’ में स्मार्ट और फनी ‘पिया’ का रोल रहा है। करीना ने फिल्म में एक मेडिकल स्टूडेंट का रोल प्ले किया था जिसे आमिर खान यानी रैंचो से प्यार हो जाता है।

अब फिल्म रिलीज के करीब 14 साल बाद ‘3 इडियट्स’ के लिए करीना कपूर के लुक टेस्ट की फोटोज सामने आई हैं। विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने बीते शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटोज शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, “3 इडियट्स में पिया के लिए करीना कपूर खान का लुक टेस्ट #behindthescenes #kareenakapoor #3idiots #looktest #vidhuvinodchopra #vvc।”

Bollywood Tadka

पहली फोटो में करीना को हरे रंग के कुर्ते में और बालों को पोनीटेल में बांधे हुए दिखाया गया है। अगली फोटो में वह बैंगनी रंग की साड़ी और पतले चश्मे के साथ महाराष्ट्रियन लुक में दिखाई दे रही है। तीसरी फोटो में करीना एक कॉलेज स्टूडेंट के रूप में दिख रही हैं, उन्होंने गुलाबी रंग का टॉप, नीले रंग का दुपट्टा और कंधों पर एक बैग रखा हुआ है। चौथा लुक स्पष्ट रूप से कट नहीं कर पाया क्योंकि इसमें करीना को गुलाबी और सफेद कुर्ती पहने बॉब कट में दिखाया गया था। लास्ट पिक में, लाल रंग का हेलमेट पहने नारंगी रंग का टॉप पहने पिया के रूप में करीना का आइकॉनिक लुक दिख रहा है।

Bollywood Tadka

‘पिया’ फिल्म में एक मेडिकल छात्रा थी और इंजीनियरिंग कॉलेज के डीन बोमन ईरानी के वीरू सहस्त्रबुद्धि के तीन बच्चों में सबसे छोटी थी। वह आमिर खान के रैंचो के प्यार में पड़ जाती है लेकिन वह सालों पहले किए गए अपने वादे को पूरा करने के लिए उसे और उसके दोस्तों को पीछे छोड़ देता है। फिर भी, उसके दोस्त और पिया आखिरकार उसे सालों बाद लद्दाख में पाते हैं, जिसके साथ फिल्म की हैप्पी एंडिंग होती हा।

करीना अगली बार ‘द क्रू’, ‘द बर्मिंघम मर्डर्स’ और ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में नजर आएंगी।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kareena Kapoor Khanlook test picsactress3 idiots

loading...