main page

प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर, दुपट्टा लहराते हुए बेबो ने दिए पोज

Updated 09 August, 2022 09:58:00 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बेबो जब भी बाहर निकलती हैं, लाइटलाइट चुरा ही लेती हैं। वहीं जब करीना इंडियन लुक को फ्लॉन्ट करती हैं वो कमाल लगती हैं। इस बार भी वैसे ही हुआ। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी करीना ने एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल चुरा लिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बेबो जब भी बाहर निकलती हैं, लाइटलाइट चुरा ही लेती हैं। वहीं जब करीना इंडियन लुक को फ्लॉन्ट करती हैं वो कमाल लगती हैं।

Bollywood Tadka

इस बार भी वैसे ही हुआ। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी करीना ने एक बार फिर अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल चुरा लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो करीना ने ब्लू कलर की चंदेरी रेशम कुर्ती कैरी की थी जिस पर सोने की ज़री से काम किया था। इस कुर्ती के साथ उन्होंने प्लाजो पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, झुमके, ओपन हेयर्स करीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'बेबो' ने इस लुक के साथ मोजड़ी पेयर की थी। करीना ने दुपट्टा लहराते हुए जमकर पोज दिए। फैंस करीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त कोरिलीज हो रही है जिसमें वो आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से टकराएगी। इसके अलावा करीना हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी जिसमें वो डिटेक्टिव का रोल प्ले करती दिखेंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanBeautiful LookPlazoo SuitBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...