main page

कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर छाईं 39 की करीना, लुक देख थम गई लोगों की निगाहें

Updated 02 February, 2020 10:31:39 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही अपने फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। फैंस उनके लुक्स के दीवाना हैं। हाल ही में करीना फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरीं। करीना इंडस्ट्री के चार्मिंग बाॅय कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर उतरीं।

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान हमेशा ही अपने फैशन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। फैंस उनके लुक्स के दीवाना हैं। हाल ही में करीना फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरीं। करीना इंडस्ट्री के चार्मिंग बाॅय कार्तिक आर्यन के साथ रैंप पर उतरीं।

Bollywood Tadka

जैसे ही कार्तिक और करीना रैंप पर आए लोगों की निगाहें इन दोनों पर थम-सी गईं। इस दौरान दोनों ही व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आए। लुक की बात करें तो 39 की करीना व्हाइट कलर के डीप नेक चोली के साथ मैचिंग लंहगे में बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

करीना ने अपने लुक को नेकपीस और चूड़ियों के साथ पूरा किया था। इसके अलावा सटबल मेकअप, ओपन शाॅर्ट हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं कार्तिक की बात करें तो वह व्हाइट कुर्ते और पैंट में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

रैंप पर करीना और कार्तिक की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। करीना और कार्तिक ने मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर पोज दिए। दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

करीना इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रही हैं। वहीं कार्तिक की बात करें तो वह जल्द ही सारा अली खान के लव-आजकल में दिखेंगे। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

: Smita Sharma

kareena kapoor khanbold lookrampkartik aaryanmanish malhotraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...