main page

स्ट्रैपी टाॅप पहन पति सैफ संग शूटिंग करने निकली करीना, पटौदी खानदान की बहू के बोल्ड लुक ने खींचा सबका ध्यान

Updated 20 November, 2021 03:07:18 PM

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बी-टाउन के स्टाइलिश कपल हैं। ये कपल जब भी कहीं स्पाॅट होता है तो  उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती हैं। हाल ही में सैफ और करीना को एक साथ शूटिंग करते देखा गया। लुक की बात करें तो सैफ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने कूल शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था।

मुंबई: सैफ अली खान और करीना कपूर खान बी-टाउन के स्टाइलिश कपल हैं। ये कपल जब भी कहीं स्पाॅट होता है तो  उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक होती हैं। हाल ही में सैफ और करीना को एक साथ शूटिंग करते देखा गया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सैफ व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। उन्होंने कूल शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

वहीं करीना ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। बेबो ब्लैक स्ट्रैपी टाॅप के साथ मैचिंग जींस में बेहद बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स बेबो के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में कपल आपस में बातें करते हुए हंसता दिख रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी।शनिवार को ही फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हुई है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा अब 14 अप्रैल 2022 को रिलीज  होगी।

Bollywood Tadka

इससे पहले यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसकी रिलीज तारीख को टाल दिया। लाल सिंह चड्ढा भी KGF चैप्टर के साथ टकराएगी। वहीं सैफ की बात करें तो वह बंटी और बबली, आदिपुरुष में दिखेंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khanbold look saif ali khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...