main page

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ करीना-मलाइका की पार्टी, गर्लगैंग के इस अंदाज ने लूटा सभी का दिल

Updated 08 March, 2020 10:58:08 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स हैं।  करीना और मलाइका को अक्सर उनकी गर्ल गैंग करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और अमृता अरोड़ा के साथ मस्ती करते देखा जाता है। गर्ल गैंग साथ में पार्टी या लंच करता दिखाई देती है। वहीं हाल ही में इस गर्ल गैंग की कुछ तस्वीरें सोशल

मुंबई बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स हैं।  करीना और मलाइका को अक्सर उनकी गर्ल गैंग करिश्मा कपूर, नताशा पूनावाला और अमृता अरोड़ा के साथ मस्ती करते देखा जाता है। गर्ल गैंग साथ में पार्टी या लंच करता दिखाई देती है। वहीं हाल ही में इस गर्ल गैंग की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में इस गर्लगैंग के साथ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना ब्लैक कलर के बैकलेस टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। वहीं मलाइका मल्टी कलर टॉप और डेनिम में दिखीं। इस दौरान करिश्मा का कैजुआल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

वहीं अमृता गाॅर्जियस लुक में दिखीं। पार्टी में सभी काफी मस्ती करती दिखीं। करीना की उनकी गर्लगैंग और मनीष संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वह अक्सर चंडीगढ़ आती-जाती रहती हैं। फिल्म में उनके साथ आमिर खान हैं। इसके अलावा वह जल्द ही  करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर 'तख्‍त' और इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

वहीं मलाइका की बात करें तो वह मसाबा गुप्‍ता और मिलिंद सोमन के साथ एक टीवी शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। इसके अलावा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में नजर आ रही हैं। करिश्मा के काम की बात करें तो वह वेब सीरिज मदरहुड में नजर आने वाली हैं।  

: Smita Sharma

kareena kapoor khanmalaika arorakarisma kapooramrita aroraNatasha PoonawallagirlgangpartyManish MalhotraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...