main page

8 महीने प्रेग्नेंट करीना ने किचन में किया था काम, बेबो ने यूं की थी गृह प्रवेश तैयारी

Updated 11 August, 2021 03:28:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बीते कई दिनों से अपनी बुक ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस किताब में प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसी बीच करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान की हैं। बेबो की ये तस्वीर उनके दूसरे घर के गृह प्रवेश के दौरान की हैं। दरअसल, दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना और सैफ ने नया घर खरीदा था। उस दौरान करीना 8 महीने प्रेग्नेंट थीं। तस्वीर में करीना अपने नए घर के गृह प्रवेश की तैयारी मे

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने बीते कई दिनों से अपनी बुक ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस किताब में प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसी बीच करीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

बेबो की ये तस्वीर उनके दूसरे घर के गृह प्रवेश के दौरान की हैं। दरअसल, दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना और सैफ ने नया घर खरीदा था। उस दौरान करीना 8 महीने प्रेग्नेंट थीं। तस्वीर में करीना अपने नए घर के गृह प्रवेश की तैयारी में जुटी हैं।

Bollywood Tadka

वह किचन में कुछ बनाती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को करीना कपूर के टीम की तरफ से पोस्ट किया है। तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- बेबो अपने नए के लिए एक गृहप्रवेश की तैयारी रही हैं। वह उस समय 8 महीने की गर्भवती थी। करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले ही अपने नए घर में शिफ्ट हो गई थीं।  उनका ये घर पहले घर के मुकाबले काफी बड़ा है।

 

बेटे के नाम को लेकर विवादों में करीना

बता दें कि करीना इसी साल फरवरी में दूसरी बार प्यारे से बेटे की मां बनी हैं। कपल ने काफी समय से नन्हें बेटे का चेहरा और नाम लोगों से छिपा रखा था। वहीं हाल ही में करीना  की  बुक 'करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम-टू-बी' के जरिए खुलासा हुआ की उन्होंने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। जैसे ही जहांगीर का नाम सामने आया, नेटिज़न्स के बीच ट्विटर पर स्टारकिड के नाम पर बहस छेड़ गई। जहां एक तरफ कुछ यूजर्स कपल के फैसले को उनकी पर्सनल चाइस बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स करीना-सैफ को लगातार ट्रोल कर रहे है।

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khanphotogriha praveshpoojaviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...