main page

फिल्म 'सीता' से हटा करीना कपूर खान का नाम, इस एक्ट्रेस को किया गया अप्रोच

Updated 27 June, 2021 01:49:55 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बीते दिनों फिल्म में मां सीता के किरदार को लेकर खूब आलोचना हुई थी। बताया जा रहा था इस फिल्म के लिए करीना कपूर 12 करोड़ रुपये की मांग की है। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि करीना कपूर से इस फिल्म को लेकर कभी संपर्क नहीं किया था।  इसी बीच फेमस स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर अपनी पसंद का खुलासा कर दिया है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ''सीता'' के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में सीत

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बीते दिनों फिल्म में मां सीता के किरदार को लेकर खूब आलोचना हुई थी। बताया जा रहा था इस फिल्म के लिए करीना कपूर 12 करोड़ रुपये की मांग की है। हालांकि, अब रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि करीना कपूर से इस फिल्म को लेकर कभी संपर्क नहीं किया था। 


इसी बीच फेमस स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर अपनी पसंद का खुलासा कर दिया है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'सीता' के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म में सीता की भूमिका के लिए कंगना रनौत का नाम सुझाया है।


केवी प्रसाद ने इस फिल्म में सीता के किरदार में करीना कपूर और आलिया भट्ट को अप्रोच करने की खबर को अफवाह बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, "मेरी जानकारी में मुझे नहीं लगता कि किसी एक्ट्रेस को सीता की भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है। हमने अभी स्क्रिप्ट लिखना शुरू किया है। एक बार वो पूरा हो गया तो हम एक्ट्रेस की तलाश करेंगे। फिल्म में सीता के राम से शादी से पहले के जीवन को दिखाया जाएगा।"

बता दें, केवी प्रसाद निर्देशक एसएस राजामौली के पिता हैं। उन्होंने बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका और थलाइवी के लिए स्क्रिप्ट लिखी है। केवी प्रसाद अब फिल्म सीता के साथ वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Kareena Kapoor KhannameremovedfilmSitaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...