main page

कोरोना ः आराम करती नजर आईं करीना, करिश्मा और मलाइका, बिना मेकअप सोते हुए ऐसे दिखती हैं एक्ट्रेस

Updated 26 March, 2020 10:17:09 AM

कोरोना वायरस की वजह से पूरे भारत में लॉक टाउन है। ऐसे में सभी लोग सावधानी रखते हुए घरों में कैद हैं। बॉलीवुड स्टार भी घर पर आराम फरमा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस की वजह से पूरे भारत में लॉक टाउन है। ऐसे में सभी लोग सावधानी रखते हुए घरों में कैद हैं। बॉलीवुड स्टार भी घर पर आराम फरमा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी बहन और दोस्तों के साथ सोते हुए नजर आ रही हैं। उनकी गर्ल गैंग में करिश्मा, मलाइका, अमृता और मलाइका भट्ट नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

करीना ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है कि जो दोस्त एक साथ झपकी लेते हैं, वह हमेशा बने रहते हैं। यह तस्वीर का कोलाज है, जिसमें सभी दोपहर में सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


करीना ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके एक्टर पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर घर की बॉलकनी में गमलों को ठीक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करीना ने इसका कैप्शन देते हुए लिखा है कि. लड़के अपना काम कर रहे हैं, चलिए दुनिया को एक खूबसूरत बनाए।

Edited By: Vikas Sharma

Kareena Kapoor Khan sister Karisma KapoorMalaika AroraAmrita Arora and Malika BhatKareena Kapoor KhanKareena Kapoor imagesCoronacovid19

loading...