main page

'शेफ' बने करीना के लाडले ने बनाई 'फैमिली कुकीज',बेबो ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 16 March, 2021 04:27:01 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बड़ा बेटा तैमूर अली खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले स्टार किड्स हैं। 4 साल के तैमूर की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। हाल ही में करीना ने अपने लाडले की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। सामने आई तस्वीर में तैमूर ने  शेफ बनकर गुड्डे-गुड़ियों के शेप की कुकीज बनाई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बड़ा बेटा तैमूर अली खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले स्टार किड्स हैं। 4 साल के तैमूर की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में करीना ने अपने लाडले की बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। सामने आई तस्वीर में तैमूर ने  शेफ बनकर गुड्डे-गुड़ियों के शेप की कुकीज बनाई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह ट्रे थामें हैं,जिसमें कुकीज पड़ी है। इन कुकीज के जरिए तैमूर अपनी फैमिली को दिखाने की कोशिश की है। लुक की बात करें तो तैमूर व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा-'एक ही फ्रेम में मेरे लड़के।' वैसे काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं।' इसके साथ बेबो ने #ChefTim #FavouriteBoys हैशटैग्स इस्तेमाल किए हैं।

Bollywood Tadka

 इससे पहले तैमूर महाशिवरात्रि के मौके पर भगवान शंकर के गेटअप में भी नजर आया था। भोलेनाथ के गेटअप में भी तैमूर काफी क्यूट लग रहे थे।  बता दें कि तैमूर ने 21 फरवरी को अपने घर में छोटे भाई का वेलकम किया है। करीना ने बीते दिनों महिला दिवस के मौके पर अपने छोटे बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor Khanson Taimur Ali KhanChefBakesfamily cookiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...