main page

स्टाइलिश अंदाज में फ्रेंड अमृता के साथ मनीष के घर पहुंचीं करीना, ग्लैमरस तस्वीरें आईं सामने

Updated 22 October, 2018 12:14:06 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को बीती रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनकी बेस्ट फ्रेंड और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी उनकी साथ ही थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को बीती रात फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनकी बेस्ट फ्रेंड और अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी उनकी साथ ही थी। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में करीना ब्लू शर्ट के साथ डार्क ब्लू जींस पहने स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्लैक हील्स फुटवीयर और डार्क लिपस्टिक का इस्तेमाल किया था। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही इस लुक को सपोर्ट करने के लिए करीना ने एक बैग भी कैरी किया था। वहीं अमृता ब्लू जींस के साथ स्टाइलिश टाॅप पहने ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने जैकेट पहना हुआ था।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करीना, करिश्मा, अमृता और मलाइका की ट्यून‍िंग हमेशा नजर आती हैं। अक्सर इन सभी को पार्टी यां आउटिंग पर एक साथ देखा जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही अक्षय कुमार के अपोजिट फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

इस फिल्म में अक्षय और करीना दोनों ही 9 साल बाद एक- साथ दिखेंगे। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार निभाएंगे। ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इसके अलावा करीना जल्द करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ की शूटिंग शुरू करेंगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Bollywood Tadka

: Neha

kareena kapoor khanspottedmanish malhotrahouseamrita khan

loading...