main page

छोटी बच्ची के साथ पोज देते वायरल हुई तैमूर की तस्वीर, करीना ने दिया बेटी को जन्म!

Updated 20 February, 2021 02:41:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनके दूसरे बच्चे के जन्म की खबर सुनने को बेताब हैं। ऐसे में लोग हर छोटा से छोटा अपडेट चाहते हैं। इसी बीच सैफ और करीना के घर में आए नन्हें मेहमान की तस्वीर की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के अनुसार बताया जा रहा है कि करीना ने बेटी को जन्म दिया है तो चलिए जानते हैं इस वायरल तस्वीर की सच्चाई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस उनके दूसरे बच्चे के जन्म की खबर सुनने को बेताब हैं। ऐसे में लोग  हर छोटा से छोटा अपडेट चाहते हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच सैफ और करीना के घर में आए नन्हें मेहमान की तस्वीर की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के अनुसार बताया जा रहा है कि करीना ने बेटी को जन्म दिया है तो चलिए जानते हैं इस वायरल तस्वीर की सच्चाई।

Bollywood Tadka

दरअसल, करीना के डिलीवरी के दिन बेहद नजदीक हैं ऐसे में फैंस सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इन्ही तस्वीरों में करीना छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक तस्वीर में तैमूर अली खान भी बच्ची को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। बच्ची को गोद में उठाए तैमूर बेहद खुश हैं। अब इन्हीं तस्वीरों को देखकर बच्ची को करीना की बेटी बताया जा रहा है जो पूरी तरह से गलत है। 

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि तस्वीर में जो बच्ची दिख रही है वो करीना कपूर की बेटी नहीं बल्कि उनकी दोस्त नैना की बेटी सिया हैं।  करीना और नन्हीं बच्ची की जो तस्वीर सामने आ रही है वो असल में 12 नंवबर 2020 की है। उस वक्त करीना अपनी सहेली के घर पर दीवाली गेट-टुगेदर में शामिल हुईं थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नैना ने कैप्शन में लिखा था- थैंक्यू बेबो, सिया ने अपना पहला दोस्त बनाया।
 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoor khantaimur ali khanpicturesviralbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...