main page

एक बार फिर पटौदी खानदान की बहू ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, नहीं थम रहीं फैंस की एक्ट्रेस के लुक से निगाहें

Updated 22 February, 2020 12:57:30 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। हसीना हमेशा अपने न्यू लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल हर लुक को एक्ट्रेस अलग अंदाज से कैरी करती हैं, जिसे देख फैंस के लिए न सिर्फ नजरें हटाना मुश्किल होता है, बल्कि वो उन्हें करीब से फॉलो भी करते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद  किया जा रहा है।

Bollywood Tadkaबॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की मोस्ट खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। हसीना हमेशा अपने न्यू लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल हर लुक को एक्ट्रेस अलग अंदाज से कैरी करती हैं, जिसे देख फैंस के लिए न सिर्फ नजरें हटाना मुश्किल होता है, बल्कि वो उन्हें करीब से फॉलो भी करते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद  किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें करीना कपूर ने हाल ही में एशिया मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में करीना समर ब्राइड लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। यानी एक्ट्रेस का ये लुक बता  रहा है कि गर्मियों में ब्राइडल लुक कैसा होना चाहिए।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में करीना ने ब्लू कलर हैवी लहंगा पहना हुआ है, जिस पर क्रिस्टल्स और बगल बीड्स का काम किया गया है और ऊपर फ्लोरल डिजाइन है।

Bollywood Tadka
 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर चोकर और मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में करीना गोल्डन कलर के शिमरी लहंगे और नेट दुपट्टे में दुल्हन की तरह सजी दिखाई दे रही हैं। लहंगे के साथ मैचिंग नेकलेस और ओपन हेयर्स से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka
 

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। वहीं पिंक कलर के लहंगे में भी एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है। 


 

Edited By: suman prajapati

kareena kapoorlookedgorgeousbridal lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...