main page

बांद्रा की सड़कों पर बेबो ने बिखेरा ग्लैमरस, स्टाइलिश लुक देख फैंस हुए क्रेजी

Updated 12 March, 2020 11:45:19 AM

फैशन की दुनिया की बात की जाए तो एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। एक्ट्रेस बहुत जल्द ड्रेसिंग सेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कम्फर्ट कैजुअल से लेकर डिज़ाइनर आउटफिट तक बेबो से जानती हैं कि हर समय फैशन गेम को अपने हाथ में कैसे रखा जाता है। जैसा कि हाल ही में वायरल तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फैशन की दुनिया की बात की जाए तो एक्ट्रेस करीना कपूर खान का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। एक्ट्रेस बहुत जल्द ड्रेसिंग सेंस से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कम्फर्ट कैजुअल से लेकर डिज़ाइनर आउटफिट तक बेबो से जानती हैं कि हर समय फैशन गेम को अपने हाथ में कैसे रखा जाता है। जैसा कि हाल ही में वायरल तस्वीरों में देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka
बीते दिन एक्ट्रेस को उनकी शूटिंग के चलते बेहद ग्लैमरस अवतार में देखा गया। अपनी कार से बाहर निकलते ही करीना में अपने स्टनिंग लुक से फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट एंड ब्लू टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने रेड फ्लेयर्ड पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और लहराते हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, बहुत जल्द यानी 13 मार्च को एक्ट्रेस की स्टारिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म में एक्ट्रेस इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म का डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kareena KapoorlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...