main page

एयरपोर्ट पर करीना का कहर, सुपर स्टाइलिश लुक से बनाया फैंस को दीवाना

Updated 12 February, 2020 03:54:56 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बिना किसी शक के करीना इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से भी एक है। रेड कार्पेट हो, फिल्म प्रमोशन हो या एयरपोर्ट लुक करीना ये अच्छे से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बिना किसी शक के करीना इंडस्ट्री की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेसेस में से भी एक है। रेड कार्पेट हो, फिल्म प्रमोशन हो या एयरपोर्ट लुक करीना ये अच्छे से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे लाना है। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक बार फिर करीना अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। इस दौरान करीना ब्लैक पैंट और ऑफ व्हाइट कोट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्राउन कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। हाई बन, रेड लिपस्टिक और ब्लैक गॉग्लस एक्ट्रेस के लुक को अट्रैक्टिव बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को टॉप में रखते हुए बेबो कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं और फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। प फिल्म में एक्ट्रेस आमिर खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

kareena kapoorstunningairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...