main page

LFW 2021: मां बनने के 7 महीने बाद रैंप पर उतरीं करीना, ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में नवाबों की बहू ने दिखाया जलवा

Updated 11 October, 2021 09:38:26 AM

10 अक्टूबर को ''लैक्मे फैशन शो'' 2021 का आखिरी दिन था। पिछले पांच दिनों से चल रहे इस फैशन शो में कई हसीनाओं ने रैंप वाॅक किया। तापसी पन्नू ने इस वीक की शुरुआत की वहीं शो का फिनाले बॉलीवुड की खूबसूरती एक्ट्रेस यानी करीना कपूर खान से हुआ। करीना डिजाइन गौरव गुप्ता की शो टाॅपर बनीं।  हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।

मुंबई: 10 अक्टूबर को 'लैक्मे फैशन शो' 2021 का आखिरी दिन था। पिछले पांच दिनों से चल रहे इस फैशन शो में कई हसीनाओं ने रैंप वाॅक किया। तापसी पन्नू ने इस वीक की शुरुआत की वहीं शो का फिनाले बॉलीवुड की खूबसूरती एक्ट्रेस यानी करीना कपूर खान से हुआ। करीना डिजाइन गौरव गुप्ता की शो टाॅपर बनीं।  हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहने वाली करीना कपूर ने एक बार फिर अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka

करीना की इन तस्वीरों को देख  भला कौन कह सकता है कि वो दो बच्चों की मां हैं और 8 महीने पहले ही उन्होंने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर का वजन काफी बढ़ गया था लेकिन डिलीवरी के बाद वो पूरी तरह से परफेक्ट शेप में लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

फैशन वीक में बेबो व्हाइट कलर के फ्लोर लेंथ शिमरी गाउन में स्टनिंग दिखीं। इसी के साथ बेबो ने अपना मेकअप भी न्यूड रखा है।

Bollywood Tadka

करीना ने ड्रेस के साथ कोई जूलरी कैरी नहीं की है। एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ग्लैमर से सबको पीछे छोड़ती दिखाई दीं। करीना फुल कॉन्फिडेंस में रैंप पर ग्रेसफुल वॉक करती दिखाई दे रही हैं। बेबो को ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ में दिखाई देने वाली हैं। 

Bollywood Tadka


Kareena KapoorstylishLakme Fashion Week 2021grand finaleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...