main page

Mother's Day: स्टाइलिश लुक में पति सैफ और बेटे तैमूर के साथ लंच डेट पर निकली करीना, प्रिंटिड शाॅर्ट्स में बेबो ने फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 08 May, 2022 04:02:48 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की एक ऐसी दीवा है जो जब भी अपने घर से निकलती तो अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। साड़ी हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट करीना हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, मदर्स डे के मौके पर करीना रविवार दोपहर ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ आउटिंग पर निकली।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की एक ऐसी दीवा है जो जब भी अपने घर से निकलती तो अपने फैशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। साड़ी हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट करीना हर लुक में कहर ढाती हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो इस समय चर्चा में हैं। दरअसल, मदर्स डे के मौके पर करीना रविवार दोपहर ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ आउटिंग पर निकली।

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो करीना व्हाइट शर्ट और फ्लोरल प्रिंट शॉर्ट्स में कूल दिखीं। वह शाॅर्ट्स में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही करीना ने स्लिंग बैग कैरी किया था। सैफ इस दौरान  चेक शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिखे। सैफीना के लाडले की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट,क्रीम पैंट पहने कूल दिखे। टिम ने ब्लैक टोपी से लुक पूरा किया। पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले करीना ने मदर्स डे पर अपने दोनों बेटों  बेटे तैमूर अली खान और  उन्होंने जहांगीर अली खान के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में बेबो तैमूर और जेह को बाहों में लिए समंदर में चिल करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई। हैप्पी मदर्स डे।''

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी। यह सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

Bollywood Tadka

आमिर खान और करीना कपूर के अलावा फिल्म में नागा चैतन्य, मोना सिंह और मानव वीजे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। वहीं सैफ अली खान प्रभास और कृति सैनन के साथ आदिपुरुष और ऋतिक रोशन के साथ विक्रम वेधा दिखाई देंगे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhansonTaimur Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...