main page

प्रेग्नेंट करीना कपूर की तबीयत खराब, घर पहुंचे डॉक्टर

Updated 12 December, 2016 02:27:39 PM

करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं ये खबर तो सबको पता है और सभी इस खुशखबरी का बड़ी बेसब्री से आने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल एक खबर सामने आई है कि करीना की तबीयत

मुंबई: करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं ये खबर तो सबको पता है और सभी इस खुशखबरी का बड़ी बेसब्री से आने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल एक खबर सामने आई है कि करीना की तबीयत अचानक खराब हो गई है। इसके चलते उनके घर पर ही डॉक्टरों की टीम बुलाई गई।

कहा जा रहा है कि पिछली रात करीना कपूर खान के पास उनकी बहन करिश्मा के साथ उनकी फ्रैंड मलाइका अरोरा, अमृता अरोरा आदि उनके घर गई थी। इन सभी ने करीना कपूर के साथ खूब मौज मस्ती की। बताया जा रहा है कि करीना कपूर खान इन सभी को अपने पास पाकर बहुत ज्यादा उत्तेजित हो गई थी, जिससे उनका ब्लड प्रेशर बढ गया। तुरन्त डॉक्टर को बुलाया गया।

करीना की तबियत खराब का समाचार सुनकर नवाब खानदान और कपूर खानदान चिंतित हो गया है। समाचारों के अनुसार दोनों परिवारों के सदस्य अभी करीना कपूर के पास हैं। इसके अलावा उनके पिता रणधीर ने कुछ दिनों पहले कहा था कि करीना 20 दिसंबर को मां बनेंगी, यानी कि आने वाले सप्ताह में कभी भी अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

:

Kareena Kapoorpregnantsaif ali khan

loading...