main page

'कोविड, मैं तुमसे नफरत करती हूं' 6 दिनों से बड़े बेटे तैमूर और 9 महीने के जेह से ना मिलने पर छलका करीना का दर्द

Updated 18 December, 2021 09:58:39 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थीं। कोरोना पॉजिटिव  होने के बाद आइसोलेशन में हैं।  ऐसे में अब बेबो अपने बच्चों तैमूर अली खान और 9 महीने के जहांगीर अली खान को मिस कर रही हैं। इतने दिन तक उनसे नहीं मिल पाने पर उनका दर्द सोशल मीडिया पर छलका है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थीं। कोरोना पॉजिटिव  होने के बाद आइसोलेशन में हैं।  ऐसे में अब बेबो अपने बच्चों तैमूर अली खान और 9 महीने के जहांगीर अली खान को मिस कर रही हैं। इतने दिन तक उनसे नहीं मिल पाने पर उनका दर्द सोशल मीडिया पर छलका है।

Bollywood Tadka

करीना ने इंस्टाग्राम पर कोरोना पर गुस्सा निकालते हुए लिखा- 'कोविड, मैं तुमसे नफरत करती हूं... मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं... लेकिन.. जल्दी.. हम फिर मिलेंगे।' इस पोस्ट में उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी भी बनाई है।

Bollywood Tadka

करीना ने हाल ही में सैफ की एक तस्वीर शेयर की थी। वो सड़क भर के फासले पर बने दूसरी बिल्डिंग की छत पर खड़े होकर अपनी वाइफ को निहार रहे थे। दोनों ने दूर रहकर भी साथ में कॉफी पी रहे थे।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि  कभी खुशी कभी गम' के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर के घर पार्टी हुई थी, जिसमें करीना सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इसी पार्टी से लौटने के बाद वो इस वायरस की चपेट में आ गई थीं। उनके अलावा अमृता अरोड़ा ,सीमा खान और महीप कपूर सहित कई हस्तियां इसका शिकार हुई हैं। इतना ही नहीं सीमा खान का बेटा, सीमा खान की बहन, शनाया कपूर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी में हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है।

Bollywood Tadka

हालांकि, करण की रिपोर्ट नेगिटिव आई और उन्होंने ये सफाई भी दी कि 8 लोगों के मिलने-जुलने को पार्टी नहीं कहते और उनका घर कोरोना का हॉटस्पॉट नहीं है।

Content Writer: Smita Sharma

kareena kapoorrecoveringcovidmisseschildrentaimur ali khanjehBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...