main page

करीना कपूर ने अजय देवगन संग Kiss करने से किया था इंकार, 6 साल बाद ये बड़ी वजह आई सामने

Updated 08 March, 2019 04:52:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अजय देवगन ने कई एक-साथ कई फिल्मों में काम किया। इसमें ओमकारा, सत्याग्रह, गोलमाल सीरीज जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों अपनी एक फिल्म की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और अजय देवगन ने कई एक-साथ कई फिल्मों में काम किया। इसमें 'ओमकारा', 'सत्याग्रह', 'गोलमाल' सीरीज जैसी कई हिट फिल्में शामिल हैं। फैंस उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हाल ही में दोनों अपनी एक फिल्म की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, साल 2013 में करीना और अजय ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में काम किया था। इस फिल्म में करीना और अजय के बीच एक लिप-लॉक सीन फिल्माया जाना था लेकिन करीना ने अजय को किस करने से साफ मना कर दिया था। इसके पीछे क्या वजह थी, इस बात का खुलासा 6 साल बाद हुआ है।

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर  फोटो,करीना कपूर पिक्चर,अजय देवगन इमेज, अजय देवगन फोटो, अजय देवगन पिक्चर,

कॉस्मोपॉलीटन मैगजीन और आईबीटाइम्स के अनुसार फिल्ममेकर 'सत्यागृह' में अजय और करीना का एक पेशनेट मूमेंट शूट करना चाहते थे लेकिन करीना ने इसके लिए साफ मना कर दिया। दरअसल, करीना की शादी साल 2012 में सैफ अली खान के साथ होने वाली थी। इस दौरान वो प्रकाश झा की फिल्म 'सत्यागृह' भी शूट कर रही थी। अजय और करीना की ये फिल्म साल 2013 में रिलीज होने वाली थी। करीना नहीं चाहती थी कि शादी के मौके पर वह किसी हीरो के साथ ऐसे सीन करें। यही वजह थी कि करीना ने अजय को ऑनस्क्रीन किसिंग करने से मना कर दिया था। फिल्म में अजय-करीना के अलावा अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल सहित कई कलाकर मुख्य किरदार में थे। 

 

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर  फोटो,करीना कपूर पिक्चर,अजय देवगन इमेज, अजय देवगन फोटो, अजय देवगन पिक्चर,

बता दें कि करीना ने शादी से पहले कई फिल्मों में लिपलॉक सीन दिया था। करीना का 'जब वी मेट' का एक सीन काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में करीना का शाहिद कपूर के साथ किसिंग सीन था। 'कमबख्त इश्क' में तो करीना ने अक्षय कुमार को 10 बार लिप-लॉक किया था। वहीं 'की और का' में अर्जुन कपूर के साथ भी किसिंग सीन किया था।

Bollywood Tadka,करीना कपूर इमेज, करीना कपूर  फोटो,करीना कपूर पिक्चर,अजय देवगन इमेज, अजय देवगन फोटो, अजय देवगन पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा करीना करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं। वहीं अजय की बात करें तो वह 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' में दिखेंगे। 

: Smita Sharma

kareena kapoorrefusedkiss sceneajay devganfilmsatyagrahBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...