main page

सैफ के साथ शादी को लेकर करीना ने किया खुलासा, कहा "दो बार प्रपोजल किया था रिजेक्ट"

29 November, 2019 07:16:46 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। करीना कपूर की सैफ के साथ शादी काफी सुर्खियों में रही है। हाल ही में करीना ने अपनी शादी को लेकऱ एक बयान दिया है। करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले उन्होंने दो बार इनकार कर दिया था। करीना कपूर ने बताया है क

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। करीना कपूर की सैफ के साथ शादी काफी सुर्खियों में रही है। हाल ही में करीना ने अपनी शादी को लेकऱ एक बयान दिया है। करीना कपूर का कहना है कि सैफ अली खान से शादी करने से पहले उन्होंने दो बार इनकार कर दिया था। करीना कपूर ने बताया है कि सैफ ने उन्हें ग्रीस में प्रपोज किया था, लेकिन हां कहने से पहले उन्होंने दो बार इनकार कर दिया था। 
Bollywood Tadka
करीना ने कहा कि सैफ उन्हें बोलते थे, हमें शादी कर लेनी चाहिए। उन्होंने मुझसे यह ग्रीस में कहा और फिर लद्दाख में भी कहा। उस वक़्त मेरा रिएक्शन ऐसा था कि मुझे नहीं मालूम, क्योंकि मैं तुम्हें इतना नहीं जानती। हालांकि, यह इनकार नहीं था, लेकिन कुछ इस तरह था कि मैं तुम्हें ज़्यादा अच्छे से जानना चाहती हूं। 
Bollywood Tadka
सैफ से शादी को करीना ने अपने करियर का सबसे अच्छा फ़ैसला बताया। साल 2008 में रिलीज फिल्म ‘टशन' की शूटिंग के दौरान सैफ और करीना क़रीब आए थे। इससे कुछ पहले ही करीना और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हुआ था। 
Bollywood Tadka
बता दें फिलहाल करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 


saif ali khankareena kapoorbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...