main page

Pics: सफारी पर रणथंभोर घूमने निकली पटौदी फैमिली,करीना ने यूं मनाया सास का बर्थडे

09 December, 2019 12:10:44 PM

दिग्गज एक्ट्रेस  शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके को शर्मिला ने पटौदी पैलेस में सेलिरब्रेट किया। शर्मिला के साथ बेटे सैफ अली खान, बहू करीना कपूर, बेटी सोहा अली खान, दमाद कुणाल खेमू और पटौदी खान के छोटे हीरो तैमूर भी पटौदी पैलेस मौजूद रहे।

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस  शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना 75वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके को शर्मिला ने पटौदी पैलेस में सेलिरब्रेट किया। शर्मिला के साथ बेटे सैफ अली खान, बहू करीना कपूर, बेटी सोहा अली खान, दमाद कुणाल खेमू और पटौदी खान के छोटे हीरो तैमूर भी पटौदी पैलेस में मौजूद रहे।

Bollywood Tadka

वहीं अब पटौदी फैमिली की कुछ तस्वीरें  सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में पटौदी फैमिली खुली जीप में जंगल की सैर करते दिख रहे हैं।   

Bollywood Tadka

इन फोटोज में करीना कोरेडचेकदार शर्ट पहने हुए उनके सिर के साथ देखा जा सकता है। जबकि, सैफ को पैसेंजर की सीट पर तैमूर के साथ उनकी गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

करीना-सैफ, तैमूर और उनकी सास शर्मिला टैगोर को जयपुर के पास  रणथंभोर में मस्ती करते देखा गया।

Bollywood Tadka

करीना-सैफ और शर्मीला टैगोर सेल्फी में तीनों पोज देते हुए दिखाई दे रहे है।

Bollywood Tadka

बता दें कि  60-70 के दशक में बॉलीवुड में सिक्का जमाने वाली शर्मिला ने कई हिट फिल्में दी हैं। फिल्म 'कश्मीर की कली' ने शर्मिला के करियर को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'गुड न्यूज', 'तख्त' और 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी। सैफ की बात करें तो उनकी 'लाल कप्तान' हाल ही में रिलीज हुई हैं। इसके अलावा वह 'तानाजी:द अंगसंग वारियर' में दिखेंगे।


kareena kapoorsaif ali khansharmila tagoreenjoysafari rideranthamboretaimur ali khanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...