main page

पति और बेटे संग शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में पहुंची करीना, टैंक टाॅप..ब्लैक पैंट में कूल दिखी बेबो

Updated 22 August, 2022 09:36:14 AM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा बैलेंस करके चलती हैं। करीना काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह वीकेंड हमेशा ही अपने परिवार के साथ एंजाॅय करती हैं। करीना को अक्सर मम्मी-पापा के साथ या फिर पति और बच्चों संग वक्त बिताते देख

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर खान बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को हमेशा बैलेंस करके चलती हैं। करीना काम में चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह वीकेंड हमेशा ही अपने परिवार के साथ एंजाॅय करती हैं।

Bollywood Tadka

करीना को अक्सर मम्मी-पापा के साथ या फिर पति और बच्चों संग वक्त बिताते देखा गया है। रविवार शाम भी करीना फैमिली संग आउटिंग पर निकली। करीना को पति सैफ अली खान और बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरंट में स्पाॅट किया।

Bollywood Tadka

इस फैमिली आउटिंग में बेबो के छोटे बेटे जहांगीर अली खान नजर नहीं आए। करीना ने ब्लैक पैंट और पिंक टैंक टॉप में कूल दिखीं। उन्होंने ब्लैक शेड्स और मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाया था।सैफ डार्क  नेवी ब्लू टी-शर्ट और ग्रीन ट्राउजर में कूल दिखे। तैमूर  डेनिम पैंट और स्ट्रिप्ड शर्ट में बहुत प्यारे लग रहे थे। उसके गले में रेड कलर का हेडफोन भी था। फैंस पटौदी फैमिली की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में आमिर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। इस फिल्म के जरिए नागा चैतन्य ने बाॅलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

 

फिल्म को बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो करीना सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी।  वहीं सैफ विक्रम बेधा और आदिपुरुष में दिखेंगे। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhanShilpa ShettyrestaurantTaimur Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...