main page

परफेक्ट होकर भी परफेक्ट नहीं फैमिली फोटो: ननदों के साथ पटौदी खानदान की बहू का ईद सेलिब्रेशन, नन्हें नवाब जेह-तैमूर ने चुराई लाइमलाइट

Updated 04 May, 2022 08:34:20 AM

3 मई को देशभर में ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। पटौदी खानदान ने भी बड़े ही उत्साह से ईद मनाई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और परिवार संग इस त्योहार को मनाया। बेबो ने अपने घर पर शाही दावत रखी जिसमें उनकी ननद सोहा अली खान, सबा अली खान, भांजी इनाया नौमू खेमू और जीजा  कुणाल खेमू शरीक हुए।

मुंबई: 3 मई को देशभर में ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया गया। बी-टाउन इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। पटौदी खानदान ने भी बड़े ही उत्साह से ईद मनाई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने पति सैफ अली खान और परिवार संग इस त्योहार को मनाया। बेबो ने अपने घर पर शाही दावत रखी जिसमें उनकी ननद सोहा अली खान, सबा अली खान, भांजी इनाया नौमू खेमू और जीजा  कुणाल खेमू शरीक हुए।

Bollywood Tadka

इस ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें करीना और सबा पटौदी ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। पूरा परिवार एक फ्रेम में तो नजर आया लेकिन सभी बेहाल दिखे। परिवार के साथ इस फोटो से करीना खुश नहीं हैं।  तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा- उस परिवार की तरफ से ईद मुबारक जो हमेशा परफेक्ट पिक्चर लेने की कोशिश तो करता है लेकिन ले नहीं पाता।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो करीना लाइट ब्लू सूट में खूब जचीं। उनसे इस सूट सेट के किनारे पर पतली गुलाबी पट्टी और सिल्वर गोटा लगा था। वहीं सैफ ने स्टैंड कॉलर का कॉटन मेड कुर्ता पहना था जिस पर पिन स्ट्राइप्स थीं।

वहीं सैफीना के दोनों लाडले  तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान पटौदी के कुर्ता-पजामा लुक में दिखे जिस पर सबकी निगाहें टिक गईं। तैमूर ने जहां फॉरेस्ट ग्रीन कलर का कुर्ता और स्ट्रेट-कट पजामा पहना था। वहीं जेह को बेबो ने सफेद रंग का प्रिंटिड कुर्ता और पजामा पहनाया था। इन कपड़ों में दोनों ही बहुत ही प्यारे लग रहे थे।

Bollywood Tadka

सोहा ने हल्के हरे रंग का शरारा सेट पहना था। इस पर सफेद रंग की कढ़ाई और एपलीके वर्क किया गया था। जूलरी को मिनिमल रखते हुए उन्होंने कान में बिग हूप्स पहने थे।कुणाल खेमू ने अपने लिए शॉर्ट लेंथ का कुर्ता चुना था। इसे उन्होंने वाइट पजामा के साथ पेयर किया था। वहीं इनाया लाइट ग्रीन लंहगा चोली में बेहद प्यारी लगी। 

सैफ अली खान की लाइमलाइट से दूर रहने वाली बहन सबा भी अपनी भाभी के घर ईद मनाने पहुंची थीं। उन्होंने इस मौके पर ब्लू कुर्ता सेट पहना था। वर्कफ्रंट की बात करें करीना जल्द आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं सैफ अली खान विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई देने वाले हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Kareena Kapoor KhanSaif Ali KhanTaimur Ali Khan PataudiJehangir Ali Khan PataudiSoha Ali KhanKunal KhemuInaaya Naumi KemmuSaba Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...