main page

बेटे और पति के साथ मालदीव से वापिस लौटीं करीना, कैमरे के सामने तैमूर ने दिए क्यूट पोज

Updated 09 September, 2018 12:49:00 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हाल ही में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में करीना व्हाइट कलर के स्टाइलिश टाॅप के साथ ब्लू कलर की डेनिम जींस पहने खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को हाल ही में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में करीना व्हाइट कलर के स्टाइलिश टाॅप के साथ ब्लू कलर की डेनिम जींस पहने खूबसूरत लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं सैफ ब्लू शर्ट के साथ व्हाइट पैंट पहने हैंडसम लग रहे हैं। नन्हें तैमूर के आउटफिट की बात करें तो इस दौरान वह ब्लैक कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह क्यूट नजर आए। 

Bollywood Tadka

 

सोहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस दौरान की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सोहा करीना के साथ नजर आई रही हैं। वहीं तैमूर और इनाया की बात करें तो दोनों प्रैंक में बैठे काफी क्यूट लर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा-, "En route Mumbai!!! #mommiesonthego। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें इस हॉलीडे पर करीना के संग सैफ-तैमूर के साथ सोहा, कुणाल और उनकी बेटी इनाया भी गए थे। हॉलीडे की कई तस्वीरें सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kareena kapoorsaif ali khanreturnmaldivesvacationtaimur ali khan

loading...